एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

बॉलीवुड मे #MeToo के तहत कई लोगों के चेहरे से नकाब हटे,

बॉलीवुड में काम देने और रिश्तों के नाम पर छेड़छाड़ और यौन शोषण के एक के बाद एक मामले सामने आते जा रहे हैं, अब एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है
बॉलीवुड मे #MeToo के तहत कई लोगों के चेहरे से नकाब हटे, पिछले कुछ दिनों से यह मामला थोडा शांत सा दिखा लेकिन इसी दौरान एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने अपने साथ हुए यौन शोषण पर अपनी चुप्पी को तोड़ा है।
पूर्व मिस इंडिया अर्थ और बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए नवाज पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं, निहारिका ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा प्रोड्यूसर भूषण कुमार पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।
जर्नलिस्ट संध्या मेनन ने कई ट्वीट कि‍ए, जिसमें उन्होंने निहारिका की MeToo स्टोरी शेयर की है, निहारिका ने अपने मॉडल बनने का एक्सपीरियंस और बतौर एक्ट्रेस स्थापित होने के लिए अपना स्ट्रगल की कहानी बताई है।
निहारिका के मुताबिक-एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौटे थे, वो मेरे घर के आसपास ही रहते थे, मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर पर बुलाया, जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जोर से जकड़ लिया।
मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की और काफी झूमाझटकी के बाद मैं उनकी पकड़ से छूट पाई, नवाज ने मुझसे कहा-मेरा सपना है कि परेश रावल और मनोज वाजपेयी की तरह उनकी पत्नी भी मिस इंडिया या फिर एक्ट्रेस हो।
निहारिका ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर हुई थी, उन्होंने लिखा- भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म 'A New Love Ishtory' के लिए साइन किया।
उन्होंने मुझे एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट रखे थे, बाद में रात में उन्होंने मैसेज किया- मैं तुम्हारे बारे में काफी कुछ जानना चाहता हूं, क्या हम साथ में कुछ समय बिता सकते हैं, जवाब में मैंने लिखा- बिल्कुल क्यों नहीं, डबल डेट पर चलते हैं, आप अपनी पत्नी को ले आना और मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को लाऊंगी, इसके बाद भूषण कुमार का कोई रिप्लाइ नहीं आया।
नवाज ने अक्टूबर, 2017 में अपनी बायोग्राफी एन ऑर्डिनरी लाइफ में यह खुलासा किया है कि सेक्स के लिए उन्होंने निहारिका का इस्तेमाल किया, इस पर निहारिका ने कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी किताब बेचने के लिए एक महिला को बदनाम कर रहे हैं।
निहारिका के स्टेटमेंट के मुताबिक-मैं नवाज के साथ 2009 में फिल्म मिस लवली की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में थी, जो कुछ महीने तक चला था, इस वजह से अगर वे आज मुझे एक ऐसी महिला के रूप में बता रहे हैं, जिसे वे बेडरूम में ले गए, जो उन्हें बेतहाशा कॉल कर के बुलाया करती थी और जिसने उनके नाम से किसी दूसरी औरत को मेल किए, इन सब बातों पर मुझे हंसी आती है।
वे सिर्फ अपनी बुक बेचना चाहते हैं और इसके लिए वे एक महिला का शोषण करने और उसे बदनाम करने को भी तैयार हैं, नवाज ने रिलेशनशिप की कहानियों में काफी हेरफेर किया है, उन्होंने मेरी अनुमति के बगैर क्या लिखा, इसके बारे में मुझे कुछ पता नहीं।
आगे चलकर निहारिका ने नवाजुद्दीन से रिश्ता खत्म कर दिया क्योंकि उनके कई झूठ सामने आ रहे थे, इतना ही नहीं निहारिका ने साजिद खान पर भी आरोप लगाते हुए कहा है की वह अपनी एक्ट्रेस और गर्लफ्रेंड के साथ दुर्व्यवहार करते थे।




Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment