बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की हकीकत अनूप की जुबानी

बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते की हकीकत अनूप की जुबानी
बिग बॉस 12' के घर में इस बार वीकेंड का वार बहुत एंटरटेनिंग होने वाला है. लगभग डेढ़ महीने तक बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर रहने वाले अनूप जलोटा एक बार फिर शो में नजर आयेंगे.

बिग बॉस 12 में जाने माने भजन गायक अनूप जलोटा ने अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली थी. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में जाने के बाद अपना प्यार दुनिया के सामने जाहिर किया था. शो के प्रिमियर पर होस्ट सलमान खान के सामने जसलीन ने अपना यह रिश्ता तीन साल पुराना बताया था.
लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन्हें इस शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. घर से बाहर जाते ही अनूप ने जसलीन मथारु समेत कई कंटेस्टेंट्स की पोल खोली थी. इसी दौरान अनूप ने कहा था कि जसलीन से उनका रिश्ता आध्यात्मिक है. जिसे सुनकर कई लोग हक्के बक्के रह गए थे. जब जसलीन को अनूप के इस बायान का पता चला था तो वो भड़क गईं थी और इमोशनल होते हुए उन्होंने कहा था कि, जब भी वो घर से बाहर आएंगी अनूप से इस बारे में बात करेंगी.

बिग बॉस 12 में एक बार फिर भजन सम्राट अनूप जलोटा पहुंचे। वीकेंड का वार में अनूप और जसलीन की मुलाकात हुई और अपने रिश्ते पर खुलकर बोले। इस बीच सलमान खान ने भी दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर काफी सवाल खड़े किए। इस दौरान अनूप जलोटा के खुलासे से जसलीन काफी हैरान और परेशान दिखीं|

अनूप के शो में आते ही उन्हें और जसलीन को एक रूम में बैठाया गया। जसलीन उनसे पूरे उत्साह के साथ गले मिलती हैं. जब सलमान खान जलोटा और जसलीन के तीन साल के अफेयर की बात छेड़ते हैं तो जलोटा ने कहा कि उनके अंदर जसलीन के लिए कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है. जवाब में जसलीन कहती हैं कि शायद उन्हें ही कोई कंफ्यूजन था. वहीं, सलमान ने उनके रिश्ते की सारी हकीकत जानने की कोशिश की और एक के बाद एक सवाल किये। अनूप ने बताया कि वह शो में बतौर गुरु-शिष्य आए थे। लेकिन जसलीन ने हमारा रिश्ते का रूप ही बदल दिया।

अनूप ने यह भी कहा कि उनके दिल में जसलीन के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है। अनूप जलोटा ने कहा कि बिग बॉस में उनका सफर अच्छा रहा, लेकिन शो का हिस्सा बनकर उनका आर्थ‍िक नुकसान हुआ है. उनके कई कंसर्ट कैंसिल हुए. जसलीन अनूप की बातें सुनकर हैरान हो गईं। ऐसे में सलमान खान ने अनूप पर सवाल दागा कि फिर वो शो के पहले दिन प्यार मोहब्बत दिख रही थी तो वो क्या था.

अनूप ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि जसलीन इस तरह का खेल उनके साथ खेलेंगी। मगर जसलीन और अनूप बतौर लव कपल बनकर शो में उतरे थे। इसके बाद सलमान खान ने पूछा जो दो से तीन साल तक रिलेशनशिप वाली बात था उसका क्या मतलब है। इस पर जसलीन यह कहती दिखाईं कि वह कन्फ्यूज हैं। जब उनसे ये सवाल किया गया था कि घर में जसलीन के साथ डेट पर जाने के बाद आप मुकर क्यों रहे हैं. इस पर उनका कहना था कि वो रिश्ता बहुत म्यूजिकल था. मैं जसलीन का गुरु हूं. हमारे बीच कोई प्रेम का रिश्ता नहीं.

अनूप ने कहा 'मैं भजन गाता हूं इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हाथ में कमंडल लेकर चलना चाहिए. मैं कोई संत नहीं हूं. आम इंसान की तरह मेरा भी जीवन है. मैंने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के कई गाने गए हैं. मैं गायक हूं. कुल मिलाकर देखा जाए तो आज रात के शो में अनूप और जसलीन के रिश्ते की सारी हकीकत दुनिया के सामने आ जाएगी।

वहीं, शो में हंगामा खड़ा करने वाले शिवाशीष को भी सलमान खान ने जमकर लताड़ा। आखिर में सलमान खान शिवाशीष से यह कहते दिखाई दिए कि बिग बॉस के नियमों का पालन ना करने के चलते उन्हें घर से निष्कासित किया जाता है।

Share on Google Plus

About Team CR

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment