रजनी पर भारी पड़ रहा अक्षय का लुक – 2.0

रजनी पर भारी पड़ रहा अक्षय का लुक – 2.0
अक्षय कुमार और रंजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये फिल्म अपने बड़े बजट और वीएफएक्स के कारण लंबे समय से चर्चा में हैं. अक्षय कुमार इसमें विलेन के रूप में नजर आएंगे.

ट्रेलर शनिवार को पहले दोहपर 12 बजे आना था, लेकिन देरी की वजह से अब संभावित समय 1 बजे आया. सुबह से ही सोशल मीडिया पर 2point0 Trailer Launch और 2point0 Trailer Day नाम के हैशटैग से ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी पहुंचे. यहां फिल्म के मेकर्स समेत अन्य स्टार कास्ट भी शामिल हुए. 2.0 के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में लॉन्च किया गया है.

ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए 'रोबोट' फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत 'चिट्टी' को बुलाते हैं. देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है.

वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ कुछ घंटे के भीतर ही लगभग लाखों व्यूज आ गए. यह ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा.

500 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म एक्शन से भरपूर नजर आ रही है. मगर एक्शन का अंदाज जरा अलग है. फिल्म में लड़ाई काफी अधुनिक तरीके से दिखाई गई है. इसके एक्शन काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं. अक्षय का लुक खतरनाक है और फिल्म में उनकी अपीयरेंस डरावनी है. यह फिल्म वीएफएक्स से लबरेज होगी. यह कई मामलों में भारत की सबसे एडवांस फिल्म है. इसके अलावा यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म भी होगी.

अक्षय अपने गेटअप से फिल्म में खौफ पैदा करने में कामयाब रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के लुक को लेकर शुरू से ही काफी बातचीत हो रही है. ट्रेलर की शुरुआत में जहां अक्षय का विकराल रूप दिखाया गया है वहीं बाद के सीन्स में रजनीकांत का कूल अंदाज. अक्षय के खौफ को रजनी ने काफी कूल अंदाज में डील किया है. वे रोबोट के गेटअप में हैं. पिछली फिल्म में भी रजनीकांत ने रोबोट का किरदार निभाया था. हालांकि इस बार उन्हें काफी मॉर्डन और एडवांस लुक दिया गया लग रहा है|  ट्रेलर में संवाद कम एक्शन ज्यादा दिखाया गया है जो इस बात का संकेत देता है कि फिल्म में जुबानी जंग कम और जोरदार एक्शन ज्यादा देखने को मिलेगा.

यह पहली बार होगा कि जब अक्षय इतना भयानक किरदार निभाते नजर आएंगे. ट्रेलर के दौरान अक्षय ने एक डायलॉग भी बोला जो फिल्म में उनके किरदार के मिजाज को दर्शाता है. अक्षय ने कहा- सेलफोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है. रजनीकांत का रोल भी काफी पावरफुल है जिसे उन्होंने बड़े ही कूल अंदाज में निभाया है. ट्रेलर के अंत में वे एक डायलॉग बोलते हैं जो उनके फैन्स का दिल जीतने के लिए काफी है. गोलियों की बौछार के साथ रजनी कहते हैं ''मैं आपकी स्क्रीन गोलियों से सेट कर दूंगा|

2.0  में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन नजर आएंगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैमियो भी किया है। अक्षय कुमार की यह पहली तमिल फिल्म है।

अक्षय और रजनीकांत की यह फिल्म इसी महीने 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Share on Google Plus

About Team CR

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment