कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ट्रेलर रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ट्रेलर रिलीज - कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. उनकी फिल्म की टक्कर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से होगी. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती नजर आ रही है. एक्टर एंडी वॉच इच ने निर्माताओं पर फीस का पूरा भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है. फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं और झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं.

कंगना ने अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और 'मणिकर्णिका' में अपने रोल को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी के अलावा और भी कई चीजें सीखीं.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका  ट्रेलर रिलीज


कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ट्रेलर रिलीज - फिल्म का प्रोडक्शन जी स्टूडियोज ने कमल जैन और निशांत जैन के साथ मिलकर किया है. एक्टर वॉच इच ने फिल्म में अंग्रेज अफसर की भूमिका निभाई है. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया और यह देखते ही देखते यूट्यूब पर वायरल हो गया. जैसा कि फैन्स को उम्मीद थी कंगना काफी इंप्रेसिव लग रही हैं. तीन मिनट 19 सेकेंड में कंगना रनौत का भव्य अवतार नजर आ रहा है. समूचे ट्रेलर में सिर्फ कंगना ही दिख रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है अंग्रेजों के सितम के साथ, जिससे लोगों को बचाने के लिए सामने आती है राजमहलों में पली मणिकर्ण‍िका, आम नहीं बेहद खास है, इसका इशारा कंगना की एंट्री के साथ दे दिया गया है. इसी के साथ ट्रेलर में होती है मणिकर्ण‍िका की एंट्री. इसके बाद दिखता है पत्नी से रानी, मां और फिर लक्ष्मी बाई झांसी की रानी बनने का सफर.

मणिकर्ण‍िका का ट्रेलर देखकर वो सारी कहानियां जीवंत हो जाती है, जो बचपन से हम झांसी की रानी को लेकर सुनते आए हैं. कैसे एक रानी ने अपने साम्राज्य को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. लेकिन झांसी की रानी के जीवन के कई ऐसे पहलू हैं जिनके बारे में आज भी आम शख्स गहराई से नहीं जानता.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के स्टार कास्ट कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय के साथ प्रसून जोशी और फिल्म के संगीतकार शंकर एहसान लॉय भी मौजूद रहे. एक्शन अवतार में कंगना ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. लेकिन कई जगह कंगना की आवाज और किरदार का वजन आपस में मेल नहीं खाता है. फिल्म में कंगना की आवाज पर तकनीकी काम नजर आता है, ये बात साफ पता चल रही है. हालांकि झांसी की रानी के गेटअप में कंगना का लुक शानदार है. पहली बार योद्धा का रोल फिल्म में अदा कर रहीं कंगना के लिए ये फिल्म एक बड़ा चैलेंज है. ट्रेलर में किरदार की खास‍ियत और कमियां साफ नजर आ रही हैं.

ट्रेलर की शुरुआत की लाइनें कुछ इस तरह हैं, 'अंग्रेजी सरकार गिद्धों की तरह झांसी पर नजर गाड़े बैठी है। अगर झांसी को सही समय रहते उत्तराधिकारी नहीं मिला तो ये झांसी को भी हड़प लेंगे।' और इसी के बाद ट्रेलर में एंट्री होती है कंगना रनौत यानी मणिकर्णिका की, जिसमें जितनी ज्यादा खूबसूरती है उतना ही ज्यादा वह ताकतवार और तेज तर्रार भी। तलवार बाजी से लेकर घुड़सवारी तक में उसे मात देना मुश्किल है। आखिरकार मणिकर्णिका को रानी लक्ष्मीबाई की उपाधि दी जाती है और यहीं से शुरू हो जाती है अंग्रेजों को धूल चटाने की कोशिशें।

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ट्रेलर रिलीज - फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही और इस फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा. फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार कंगना ने फिल्म का 70% हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा कृष के निर्देशन में बना है.

जयपुर से प्रकाशित एवं प्रसारित न्यूज़ पेपर

दैनिक चमकता राजस्थान

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News
post business listing – INDIA
Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Google Plus
Share on Google Plus

About Team CR

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment