कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी में खूब मचा धमाल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ  की शादी में खूब मचा धमाल- मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जालंधर में बुधवार की देर रात अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ  से शादी की. कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई। उन्होंने पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की. कपिल शर्मा ने शादी में ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी. साथ ही कपिल ने हाथ में कृपाण लिया हुआ था. उनकी पगड़ी में तीन कलगी लगी थी. वहीं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ  ने लाल और गोल्डन रंग की लहंगा और चोली पहन रखी थी. कपिल  देरी से विवाह स्थल पर पहुंचे. दुल्हन गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दीं. कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरे भी शेयर की.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ  की शादी में खूब मचा धमाल


शादी के फंक्शन कपिल के घर में माता के जागरण से शुरू हुए थे । इसमें ऋचा शर्मा और मास्टर सलीम ने अपनी आवाज के जादू से समां बांध दिया। बेटे की शादी की असली खुशी मां के चेहरे से झलकी और वह ढोल की थाप पर खूब नाची, जिसे देखकर कॉमेडियन कपिल शर्मा के आंसू छलक उठे।

कपिल शर्मा के विवाह स्थल पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। इसके साथ ही कॉमेडी इंडस्ट्री के भी कुछ लोग शादी में शरीक होने आए थे. कपिल शर्मा  की शादी में पंजाबी खाना परोसा गया था. इसके साथ ही कुछ विशेष थाई व्यंजन भी थे.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ  की शादी में खूब मचा धमाल- कपिल शर्मा की शादी मे उनके कॉमेडियन दोस्त भी शामिल हुए. पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल की शादी में पहुंचे थे। गुरप्रीत घुग्गी, जस्सी सिंह, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुदेश लहरी, गुरदास मान समेत कई स्टार्स पहुंचे. जहां गुरदास मान ने अपने पंजाबी गाने से मौजूद मेहमानों को इंटरटेन किया वहीं कपिल के दोस्तों ने शादी में खूब मस्ती की. खबरों की मानें तो कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को भी अपनी शादी का कार्ड दिया था लेकिन वो नहीं पहुंचे। कपिल शर्मा ने शादी की फोटो अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट्स पर भी शेयर की है. हालांकि कपिल शर्मा अपनी शादी वाले दिन भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए.

कपिल शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जब कपिल शर्मा फेरे लेने के लिए मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ मंडप में जा रहे थे, तो उन्होंने फैन्स को थैक्यू मैसेज तो दिया लेकिन उससे पहले उन्होंने अपने फैन्स से पूछा कि ''आप क्या कहते हैं... फेरे लूं या फिर भाग जाऊं?'' फिलहाल कपिल शर्मा की यह फितरत है कि हमेशा हंसी-मजाक और मस्ती के मूड में रहते हैं. जिसकी वजह से उन्हें देश की जनता बेहद प्यार करती है. कपिल शर्मा की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

शादी के बाद अब कपिल शर्मा अपना नया शो लेकर आएंगे । ये नया शो 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' के नाम से सोनी चैनल पर आएगा । कपिल के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ  की शादी में खूब मचा धमाल- कपिल की शादी के बाद पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा, जिसमें उनके तमाम परिजन शामिल होंगे। जबकि दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल होंगे। बहरहाल, इन तस्वीरों में कपिल की ख़ुशी देखने लायक है। कपिल शर्मा ने कामयाबी का एक लंबा सफ़र तय किया है, हालांकि उनके जीवन से कुछ विवाद भी जुड़े लेकिन, इसमें कोई संदेह नहीं कि उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

जयपुर से प्रकाशित एवं प्रसारित न्यूज़ पेपर

दैनिक चमकता राजस्थान

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News
post business listing – INDIA
Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Google Plus
Share on Google Plus

About Team CR

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment