KGF के सामने शाहरुख की जीरो फुस्स

KGF के सामने शाहरुख की 'जीरो'  फुस्स - कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF इस शुक्रवार देशभर में रिलीज हुई जो दर्शकों से खुब वाहवाही लूट रही है| केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है, जबकि कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रींस पर उतारी गयी है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने जहां 5 दिनों में 17 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है वहीं सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म ने 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। केजीएफ के हिंदी वर्जन का कलेक्शन हर दिन बढ़ता जा रहा है। जो किसी कन्नड़ फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है।

KGF के सामने शाहरुख की 'जीरो'  फुस्स

KGF के सामने शाहरुख की 'जीरो'  फुस्स - प्रशांत नील निर्देशित इस फ़िल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' (कोलार गोल्ड फील्ड्स) में यश ने लीड रोल निभाया है। ट्रेलर आने के साथ ही इस फ़िल्म की काफ़ी चर्चा रही है। हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी केजीएफ के हिंदी ट्रेलर को पसंद किया गया है। 'केजीएफ' में तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय ने आइटम सांग किये हैं। हिंदी भाषा में केजीएफ को फ़रहान अख़्तर ने रिलीज़ किया है। उन्होंने फ़िल्म की कामयाबी पर ख़ुशी ज़ाहिर की है।

फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉस देखने को मिला है। फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। KGF के साथ किंग खान की फिल्म जीरो भी रिलीज हुई थी 'जीरो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था। जिसके बाद माना जा रहा था कि वीकेंड में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पहले दिन की अपेक्षा हर दिन इसके कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई।

KGF के सामने शाहरुख की 'जीरो'  फुस्स - जीरो में शाहरुख खान की एक्टिंग की तो तारीफें की जा रही हैं लेकिन फिल्म की कहानी कमजोर बताई जा रही है। उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। जीरो की कहानी प्रेम त्रिकोण पर आधारित है. शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया है. जबकि अनुष्का ने एक दिव्यांग साइंटिस्ट का रोल किया है. फिल्म में कटरीना कैफ का भी बोल्ड और ग्लैमरस है. समीक्षकों ने फिल्म में कलाकारों के अभिनय की तारीफ की है. फिल्म में श्रीदेवी समेत कई बॉलीवुड सितारे नजर आए हैं. वहीं केजीएफ में यश की दमदार एक्टिंग और फिल्म की कहानी दर्शकों को थियेटर में आने को मजबूर कर रही है।

दैनिक चमकता राजस्थान

Dainik Chamakta Rajasthan e-paper Publishing from Jaipur Rajasthan

सम्बन्धित खबरें पढने के लिए यहाँ देखे
See More Related News
post business listing – INDIA
Follow us: Facebook
Follow us: Twitter
Google Plus
Share on Google Plus

About Team CR

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment