राजस्थान का पहला लग्जरी राइड शो रूम जयपुर में खुला

दो साल सर्वे के आधार पर आई रिपोर्ट, शानदार जिंदगी जीने वाले जयपुर के लोग महंगी कारों के दीवाने हैं
सर्वे के आधार पर पहले दिन से लोगों की पसंद है लगजरी राइड शो रूम


जयपुर । जानदार, शानदार जिंदगी जीने का नया बुलंद अंदाज रखने वाले राजस्थान के रॉयल लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी की बात यह है कि पिंक सिटी जयपुर में पहला लगजरी राइड शो रूम खुलने जा रहा है। राजस्थान का यह पहला ऐसा शो रूम होगा जहां शान-ओ-शौकत व ऊंची पसंद रखने वाले ग्राहकों को उच्च श्रेणी की पसंदीदा कारें  मिलेंगी । शहर का दिल कहे जाने वाले गोविंद मार्ग राजा पार्क में लगजरी राइड कंपनी  का दिल्ली, गुडग़ांव, करनाल,, लुधियाना, चंडीगढ़, देहरादून के बाद जयपुर में यह देशभर का सातवां शो रूम है। कंपनी का लक्ष्य सन 2022 तक पूरे देश में 50 शो रूम खोलने का है।यही नहीं कंपनी आने वाले समय में हर शो रूम के अलावा वहां किफायती दामों पर सर्विस् स्टेशन पर मुहैया कराने जा रही है। खास बात यह है कि दो साल के अथक सर्वे और लोगों के मिजाज को जानने के बाद कंपनी ने पिंक सिटी जयपुर में राजस्थान का सबसे बड़ा शो रूम ओपन किया है।
जयपुर लगजरी राइड जयपुर के डायरेक्टर देवांग महेश्वरी व गौरांग मंगल ने बताया कि  ज्वैलरी और बिल्डर्स के शहर जयपुर में खुलने वाला लगजरी राइड शो रूम राजस्थान का सबसे बड़ा शो रूम होगा। इसके साथ साथ यहां सर्विस सेंटर भी खुलेगा। इस शो रूम की खासियत यह होगी कि इस शो रूम में हमेशा 12 गाडियां और   स्टॉक में 50 से अधिक  गाडिय़ां उपलब्ध रहेंगी। शो रूम में ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज, जगुआर, पोर्श सहित अन्य लगजरी गाडियां हर समय उपलब्ध रहेंगी।  भीलवाड़ा, उदयपुर, जोधपुर, अजमेर, किशनगढ़, कोटा के लोगो के लिए लगजरी राइड शो रूम खासे आकर्षण का केंद्र बनेगा।
लगजरी राइड के संचालक व प्रसिद्ध समाजसेवी सुमित गर्ग ने बताया कि जयपुर में खुलने जा रहा लगजरी राइड शो रूम कंपनी का सातवां शो रूम है। पिंक सिटी जयपुर में यह शो रूम इसलिए खोला जा रहा है क्योंकि यहां कंपनी ने दो साल सर्वे के आधार पर पाया कि यहां के लोग रॉयल जिंदगी को पसंद करते हैं।  लगजरी राइड शो रूम में पाई जाने वाली कार 15 लाख से लेकर 1 करोड़ तक है। इसके अलावा जयपुर में तीन माह बाद खुलने वाले सर्विस स्टेशन में जिस कार की सर्विस 35000 तक होती है वो यहां 12-13 हजार में हुआ करेगी।  श्री सुमित गर्ग ने बताया कि लगजरी राइड ग्राहकों को सेकेंड हैंड गाड़ी भी सही दामों पर मुहैया कराती है, कंपनी किसी कस्टमर से कार खरीदने से पहले 150 चेक प्वाइंटस क्लियर करती है उसके बाद ही अपने कस्टमर से उसे खरीदती है। लगजरी राइड कंपनी के एमडी सुमित गर्ग ने उम्मीद जताई कि राजस्थान में खुलने वाला यह शो रूम नया इतिहास रचेगा और राजस्थान के राजसी लोग शानदारों कारो की सवारी कर राजसी आनंद का लाभ उठाएंगे।
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment