मुझे सिद्धार्थ पर कहीं ना कहीं क्रश जरूर है

मुम्बई। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया जल्द ही मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म मरजावां में नजर आने वाली है।

इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएगी।हालांकि फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं कर पाई मगर फिल्म में तारा सुतारिया अपनी छाप छोडऩे में कामयाब रही थी। हालांकि वे इससे पहले भी एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं और उन्होंने वीजे के तौर पर काम किया है। फिल्म की पब्लिसिटी के दौरान हमनें उनसे बात की मरजावां फिल्म के बारे में, उनके रोल के बारे में हमने उनसे बात की जिसके संपादित अंश निम्न है..
फिल्म में आपके किरदार के बारे में बताएं?

फिल्म में मैने एक गूंगी लड़की जोया का किरदार निभाया है और जिसके लिए मैने महीनों तक जमकर तैयारी की।
फिल्म मरजावां का ये किरदार मेरे लिए एक ऐसी चुनौती था जिस पर खरा उतरने में ही मेरे अभिनय की मजबूती थी। इस किरदार में सहज तरीक़े से ढलने के लिए मुझे लगा कि सबसे पहले साइन लैंग्वेज सीखना ज़रूरी थी। इसके लिए मैंने इशारों में बातें करना सिखाने वाली प्रशिक्षिका संगीता गाला से पूरे दो महीने की ट्रेनिंग ली ।वास्तव में मुझे 'मरजावां' की ओर आकर्षित करने की वजह फिल्म का किरदार जोया थी, जो बोल नहीं सकती है। इसलिए, फिल्म शुरू होने से कुछ महीने पहले मुझे कई महीनों तक साइन लैंग्वेज की ट्रेनिंग लेनी पड़ी। इससे मुझे फिल्म के लिए बहुत मदद मिली। हालांकि यह कम्युनिकेशन करने का शानदार तरीका है।  जब मैं ट्रेवल करूंगी तो इसका उपयोग जरूर करूंगी।इस फिल्म में मै एक  अलग तरह का किरदार निभा रहा हूं।  यह मेरे जोन से बाहर का किरदार था लेकिन मुझे बहुत मजा आया।
फिल्म के बारे में कुछ बताएंगी?

यह एक इन्टेन्स लव स्टोरी है। फिल्म ऑडियन्स के लिए बनी है। इसमें एक हीरो है, एक विलेन है, दुनिया है। बहुत ही ड्रॉमेटिक वॉइलेंट और ब्युटीफुल लव स्टोरी है रघु व जोया के बीच । इन दोनों की दुनिया बहुत अलग है ,इनकी जो स्टोरी है वो सिम्पल स्वीट है। इशारों ही इशारों में हम कम्यूनिकेशन करते है। और ये बहुत ही स्पेशल है। पहली बार किसी अभिनेत्री ने बिना किसी डायलाग्स पूरी फिल्म की है। अपनी दूसरी ही फिल्म में सिर्फ अपने लुक से रोमांस करना बहुत चैलेंजिंग है। चाहे गाने हो, चाहे मूवमैंट हो बहुत ही मुश्किल है कम्यूनिकेट करना। मेरा मानना है या मै श्योर हूँ कि लोगों को बहुत एन्टरटेनिंग लगेगा ये सब कुछ। फिल्म में मेरी और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखना बहुत इनट्रस्टिंग होगा। फिल्म में रोमांस, एक्शन का तगड़ा डोज है।  मरजावां एक टिपिकल बॉलीवुड फिल्म है जो एंटरटेनमेंट के सभी मसालों को परोसती है।
फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

मिलाप सर की खासियत है कि वे ऑडियन्स के लिए फिल्म बनाते हैं खासतौर से मास ऑडियन्स के लिए फिल्म बनाते हैं। मिलाप ने एक पार्टी के दौरान मुझे देखा व उसके बाद फिल्म के लिए साइन कर लिया। मै उस चीज के लिए बहुत एक्साइटेड हूं कि जब मिलाप ने मुझे ये फिल्म नरेट की। मेरे कैरियर की शुरुआत में ही मुझे इतना अच्छा रोल प्ले करने का मौका दिया। वो एक प्यारे स्वीट व फनी इन्सान है।जैसे कि हमारी फिल्म में डायलॉगबाजी है वो रियल लाइफ में भी डॉयलॉगबाजी करते रहते हैं। जब आप एक अच्छे निर्देशक के साथ काम करते हैं तो एक अभिनेता का काम आधा रह जाता है। आप अपने किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाने की कोशिश करते हैं। वो बहुत ही स्वीट हैं व मै लकी हूँ कि मुझे अपनी दूसरी फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला।
फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

सिद्धार्थ के साथ काम करना काफी कम्फरटेबल था।  चीजों में हम सिमिलर है तो कुछ में अलग। फिल्म में जब उन्होने डांस किया तो मैने ये महसूस किया कि वो अच्छे डांस पार्टनर बन सकते हैं। उनके साथ काम करने का एक्सपिरियन्स काफी अच्छा था और काफी स्पेशल था। शूटिंग के दौरान हम लोगों ने काफी फन काफी एन्जोय किया। उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना भी सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत एनरजेटिक अभिनेता हैं।
क्या आप हमेशा से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी?

मुझे शुरू से एक्ट्रेस बनने मे रूचि नहीं थी ,मेरा फस्ट पैशन हमेशा से सिंगिंग रहा जब मै सात साल की थी तो मेरी मदर ओपेरा सिंगिंग करने के ट्रेनिंग ले रही थी और कई बार ऐसा होता था कि जब कोई बेबीसिटर अवेलेबल नहीं होता था तो  मेरी मदर मुझे अपने साथ ही ओपरा क्लासेज में ले जाती थी। बस वहीं से मैने ओपरा सिंगिंग में इन्ट्रस्ट दिखाना शुरू किया। इसके बाद मैने म्यूजिकल प्रोजेक्टस में कोलीबरेट किया और मैने तारे जमीन पर व गुज़ारिश जैसी क्लेम्ड फिल्मो में मैने बैकग्राउंड वोकल्स दिए। मै अपनी फैमिली को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट मानती हुं और मै जहाँ भी हूँ अपनी फैमिली की वजह से हूँ।
आपने हॉलीवुड फिल्म अलादीन के लिए भी ऑडिसन दिए थे जिसमें आपको सलैक्ट नहीं किया गया था। कितनी निराश हुई थी उस वक्त आप?

अलादीन में मुझे प्रिंसेज जेस्मिन के रोल के लिए कंसीडर किया गया। प्रिंसेज जेस्मिन के लिए पूरी दुनिया में कई लड़कियों के ऑडिसन लिए गए जिसमें मेरे साथ साथ दो और लड़कियों को स्क्रीन टेस्ट के लिए फाइनलाइज कर लिया गया। फिर जब मैने फिल्म की क्रू के साथ वर्कशॉप अटेंड की तो ऐसा लगा कि मुझे ही इस फिल्म के लिए लिया जाएगा क्योंकि मै डिज़्नी इंडिया के कई शोज में फिचर हो चुकी थी और मेरी रिजम्बलेन्स भी प्रिंसेज जेस्मिन के कैरेक्टर से बहुत मिलती जुलती है। मैने डिज्नी चैनल के बिग बडा बूम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की और चैनल के सिटकॉम द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर  और ओए जस्सी में अभिनय किया इसलिये मै श्योर थी कि ये फिल्म मुझे मिलेगी। मगर बाद में मुझे फिल्म में साइन नहीं किया गया और मेरे लिए वह फेज बहुत ही इमोशनली चैलेंजिंग था। मगर कुछ महिने बाद ही मुझे स्टुडेंट  ऑफ द इयर 2  में कास्ट कर लिया गया और वहाँ भी मुझे विल स्मिथ के साथ स्क्रीन शेयर करते का मौका मिला जो अलादीन में जिनी का कैरेक्टर प्ले करते नजर आए थे।
आपकी लाइफ इन्सपिरेशन्स और अपने लाइफ स्टाइल के बारे मे क्या बताना चाहेंगी आप ?

मुझे अमेरिकन सिंगर व एक्ट्रेस विटनी ह्युस्टन बहुत इन्सपॉयर करती है। मै कई बार उनके सांग परफोर्म भी करती हूँ। बॉलीवुड की बात करें तो मै कंगना राणावत से काफी इन्सपायर्ड हूँ। क्योंकि कंगना राणावत एट ऐसी मॉर्डन डे एक्ट्रेस है जो बिना किसी के सपोर्ट के इन्डस्ट्री में आई और अपने टैलेंट की वजह से ही आज इतनी सक्सेसफुल हैं। मेरे लिए भी वो एक रोल मॉडल हैं और मै उम्मीद करती हूँ कि मुझे भी लोग मेरे टैलेंट की वजह से ही जाने।
इतनी छोटी उम्र से एक्टिंग परफोरमेंस करने के बावजूद मैने अपनी स्टडीज को कैज़ुअल नहीं लिया ,मैने अपनी ग्रेजुएशन  मॉस कम्यूनिकेशन में कम्पलीट की क्योंकि मेरा मानना है कि ग्रैजुएट होना बहुत जरूरी है। इन्डस्ट्री में सभी लोग आपकी तारीफ करते रहते है इसका मतलब ये नहीं आप उनको सुनकर एटीट्युड बना लें। मुझे ऑनेस्ट ओपिनियन्स पसंद है बजाय कि अच्छे कॉम्पलीमेंट्स के। मेरे लिए ये जानना ज्यादा जरूरी है कि मै एक आर्टिस्ट के रूप में अच्छा परफोर्म कैसे कर सकती हूँ और मुझे ऑनेस्ट क्रिटिसिज्म पसन्द है जिससे मेरी लाइफ में सेल्फ इम्प्रुवमेंट का स्कोप हमेशा बना रहे।
सबके अपने अपने ड्रीम्स होते हैं  आपके भी कुछ ड्रीम्स होंगे, अपने ड्रीम रोल, ड्रीम डायरेक्टर और ड्रीम हीरो के बारे मे बताइए?

मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं। जहां उन्हें पहली ही फिल्म में करन के साथ काम करने का तो मौका भी मिल गया है।  वहीं मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है जबकि ड्रीम ऐक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं वह रणबीर कपूर और रितिक रोशन हैं। ये दोनों ही अभिनेता मेरे फेवरेट हैं।  रणबीर कपूर और रितिक रोशन इन दोनों ही बड़े अभिनेताओं के साथ परदे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है और मेरे ड्रीम रोल में मधुबाला का किरदार और उनकी ही फिल्म मुगले आजम में उनका रोल करना भी शामिल है।
जैसा कि आम बात है जब दो स्टार सिंगल हो व एक साथ काम करते हैं तो उनके लिंक अप की खबरें आम है  आपका नाम भी आपके को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है। क्या कहना चाहेंगी आप इस बारे मे?

अफवाहें तो कई उड़ती रहती हैं। ये सब तो होता ही रहता है। खासकर जब दो लोग सिंगल हो व दोनों एक दूसरे के अपोजिट काम कर रहे हो तो ऐसा होना आम बात है। लेकिन सच कहूं तो हम दोनों में कई समानताएं हैं, मसलन वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर मैं थे और मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में थी। वे पुराने स्टूडेंट हैं और मैं इस बार की स्टूडेंट। हम दोनों पड़ोसी हैं। हम दोनों धर्मा से जुड़े हैं और हम दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के बाहर से आए हैं। इतना कहूंगी कि वे बहुत अच्छे इंसान है।ये  जबरदस्ती की अफवाहें हैं, जबरदस्ती का लिंक अप है और कोई भी चीज़ जो जबरदस्ती की जाए, वो अच्छी नहीं होती है। हम जब से मिले हैं, लोग हमारी केमिस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं।हमारी फिल्म भी लव स्टोरी है। वे काफी क्यूट और स्वीट हैं। मुझे उम्मीद है कि वे एक बेहतरीन बॉयफ्रेंड साबित होंगे लेकिन मैं आपको कहना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। ये काफी इन्ट्रसटींग ,स्वीट व फ्लेटरिंग लगता है कि फैन्स ने मेरे व सिद्धार्थ के नाम को कनैक्ट कर सितारा कर दिया। सिद्धार्थ एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ एक अच्छे इन्सान भी है और मुझे सिद्धार्थ की कम्पनी बहुत अच्छी लगती है। सिद्धार्थ मेरे अच्छे दोस्तों मे से एक है।  हाँ मुझे सिद्धांर्थ पर कहीं ना कहीं क्रश जरूर है।मुझे सिद्धार्थ पर कहीं ना कहीं क्रश जरूर है
मुम्बई। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया जल्द ही मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म मरजावां में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आएगी।हालांकि फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं कर पाई मगर फिल्म में तारा सुतारिया अपनी छाप छोडऩे में कामयाब रही थी। हालांकि वे इससे पहले भी एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं और उन्होंने वीजे के तौर पर काम किया है। फिल्म की पब्लिसिटी के दौरान हमनें उनसे बात की मरजावां फिल्म के बारे में, उनके रोल के बारे में हमने उनसे बात की जिसके संपादित अंश निम्न है..
फिल्म में आपके किरदार के बारे में बताएं?

फिल्म में मैने एक गूंगी लड़की जोया का किरदार निभाया है और जिसके लिए मैने महीनों तक जमकर तैयारी की।
फिल्म मरजावां का ये किरदार मेरे लिए एक ऐसी चुनौती था जिस पर खरा उतरने में ही मेरे अभिनय की मजबूती थी। इस किरदार में सहज तरीक़े से ढलने के लिए मुझे लगा कि सबसे पहले साइन लैंग्वेज सीखना ज़रूरी थी। इसके लिए मैंने इशारों में बातें करना सिखाने वाली प्रशिक्षिका संगीता गाला से पूरे दो महीने की ट्रेनिंग ली ।वास्तव में मुझे 'मरजावां' की ओर आकर्षित करने की वजह फिल्म का किरदार जोया थी, जो बोल नहीं सकती है। इसलिए, फिल्म शुरू होने से कुछ महीने पहले मुझे कई महीनों तक साइन लैंग्वेज की ट्रेनिंग लेनी पड़ी। इससे मुझे फिल्म के लिए बहुत मदद मिली। हालांकि यह कम्युनिकेशन करने का शानदार तरीका है।  जब मैं ट्रेवल करूंगी तो इसका उपयोग जरूर करूंगी।इस फिल्म में मै एक  अलग तरह का किरदार निभा रहा हूं।  यह मेरे जोन से बाहर का किरदार था लेकिन मुझे बहुत मजा आया।
फिल्म के बारे में कुछ बताएंगी?

यह एक इन्टेन्स लव स्टोरी है। फिल्म ऑडियन्स के लिए बनी है। इसमें एक हीरो है, एक विलेन है, दुनिया है। बहुत ही ड्रॉमेटिक वॉइलेंट और ब्युटीफुल लव स्टोरी है रघु व जोया के बीच । इन दोनों की दुनिया बहुत अलग है ,इनकी जो स्टोरी है वो सिम्पल स्वीट है। इशारों ही इशारों में हम कम्यूनिकेशन करते है। और ये बहुत ही स्पेशल है। पहली बार किसी अभिनेत्री ने बिना किसी डायलाग्स पूरी फिल्म की है। अपनी दूसरी ही फिल्म में सिर्फ अपने लुक से रोमांस करना बहुत चैलेंजिंग है। चाहे गाने हो, चाहे मूवमैंट हो बहुत ही मुश्किल है कम्यूनिकेट करना। मेरा मानना है या मै श्योर हूँ कि लोगों को बहुत एन्टरटेनिंग लगेगा ये सब कुछ। फिल्म में मेरी और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखना बहुत इनट्रस्टिंग होगा। फिल्म में रोमांस, एक्शन का तगड़ा डोज है।  मरजावां एक टिपिकल बॉलीवुड फिल्म है जो एंटरटेनमेंट के सभी मसालों को परोसती है।
फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

मिलाप सर की खासियत है कि वे ऑडियन्स के लिए फिल्म बनाते हैं खासतौर से मास ऑडियन्स के लिए फिल्म बनाते हैं। मिलाप ने एक पार्टी के दौरान मुझे देखा व उसके बाद फिल्म के लिए साइन कर लिया। मै उस चीज के लिए बहुत एक्साइटेड हूं कि जब मिलाप ने मुझे ये फिल्म नरेट की। मेरे कैरियर की शुरुआत में ही मुझे इतना अच्छा रोल प्ले करने का मौका दिया। वो एक प्यारे स्वीट व फनी इन्सान है।जैसे कि हमारी फिल्म में डायलॉगबाजी है वो रियल लाइफ में भी डॉयलॉगबाजी करते रहते हैं। जब आप एक अच्छे निर्देशक के साथ काम करते हैं तो एक अभिनेता का काम आधा रह जाता है। आप अपने किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाने की कोशिश करते हैं। वो बहुत ही स्वीट हैं व मै लकी हूँ कि मुझे अपनी दूसरी फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला।
फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

सिद्धार्थ के साथ काम करना काफी कम्फरटेबल था।  चीजों में हम सिमिलर है तो कुछ में अलग। फिल्म में जब उन्होने डांस किया तो मैने ये महसूस किया कि वो अच्छे डांस पार्टनर बन सकते हैं। उनके साथ काम करने का एक्सपिरियन्स काफी अच्छा था और काफी स्पेशल था। शूटिंग के दौरान हम लोगों ने काफी फन काफी एन्जोय किया। उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना भी सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत एनरजेटिक अभिनेता हैं।
क्या आप हमेशा से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी?

मुझे शुरू से एक्ट्रेस बनने मे रूचि नहीं थी ,मेरा फस्ट पैशन हमेशा से सिंगिंग रहा जब मै सात साल की थी तो मेरी मदर ओपेरा सिंगिंग करने के ट्रेनिंग ले रही थी और कई बार ऐसा होता था कि जब कोई बेबीसिटर अवेलेबल नहीं होता था तो  मेरी मदर मुझे अपने साथ ही ओपरा क्लासेज में ले जाती थी। बस वहीं से मैने ओपरा सिंगिंग में इन्ट्रस्ट दिखाना शुरू किया। इसके बाद मैने म्यूजिकल प्रोजेक्टस में कोलीबरेट किया और मैने तारे जमीन पर व गुज़ारिश जैसी क्लेम्ड फिल्मो में मैने बैकग्राउंड वोकल्स दिए। मै अपनी फैमिली को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट मानती हुं और मै जहाँ भी हूँ अपनी फैमिली की वजह से हूँ।
आपने हॉलीवुड फिल्म अलादीन के लिए भी ऑडिसन दिए थे जिसमें आपको सलैक्ट नहीं किया गया था। कितनी निराश हुई थी उस वक्त आप?

अलादीन में मुझे प्रिंसेज जेस्मिन के रोल के लिए कंसीडर किया गया। प्रिंसेज जेस्मिन के लिए पूरी दुनिया में कई लड़कियों के ऑडिसन लिए गए जिसमें मेरे साथ साथ दो और लड़कियों को स्क्रीन टेस्ट के लिए फाइनलाइज कर लिया गया। फिर जब मैने फिल्म की क्रू के साथ वर्कशॉप अटेंड की तो ऐसा लगा कि मुझे ही इस फिल्म के लिए लिया जाएगा क्योंकि मै डिज़्नी इंडिया के कई शोज में फिचर हो चुकी थी और मेरी रिजम्बलेन्स भी प्रिंसेज जेस्मिन के कैरेक्टर से बहुत मिलती जुलती है। मैने डिज्नी चैनल के बिग बडा बूम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की और चैनल के सिटकॉम द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर  और ओए जस्सी में अभिनय किया इसलिये मै श्योर थी कि ये फिल्म मुझे मिलेगी। मगर बाद में मुझे फिल्म में साइन नहीं किया गया और मेरे लिए वह फेज बहुत ही इमोशनली चैलेंजिंग था। मगर कुछ महिने बाद ही मुझे स्टुडेंट  ऑफ द इयर 2  में कास्ट कर लिया गया और वहाँ भी मुझे विल स्मिथ के साथ स्क्रीन शेयर करते का मौका मिला जो अलादीन में जिनी का कैरेक्टर प्ले करते नजर आए थे।
आपकी लाइफ इन्सपिरेशन्स और अपने लाइफ स्टाइल के बारे मे क्या बताना चाहेंगी आप ?

मुझे अमेरिकन सिंगर व एक्ट्रेस विटनी ह्युस्टन बहुत इन्सपॉयर करती है। मै कई बार उनके सांग परफोर्म भी करती हूँ। बॉलीवुड की बात करें तो मै कंगना राणावत से काफी इन्सपायर्ड हूँ। क्योंकि कंगना राणावत एट ऐसी मॉर्डन डे एक्ट्रेस है जो बिना किसी के सपोर्ट के इन्डस्ट्री में आई और अपने टैलेंट की वजह से ही आज इतनी सक्सेसफुल हैं। मेरे लिए भी वो एक रोल मॉडल हैं और मै उम्मीद करती हूँ कि मुझे भी लोग मेरे टैलेंट की वजह से ही जाने।
इतनी छोटी उम्र से एक्टिंग परफोरमेंस करने के बावजूद मैने अपनी स्टडीज को कैज़ुअल नहीं लिया ,मैने अपनी ग्रेजुएशन  मॉस कम्यूनिकेशन में कम्पलीट की क्योंकि मेरा मानना है कि ग्रैजुएट होना बहुत जरूरी है। इन्डस्ट्री में सभी लोग आपकी तारीफ करते रहते है इसका मतलब ये नहीं आप उनको सुनकर एटीट्युड बना लें। मुझे ऑनेस्ट ओपिनियन्स पसंद है बजाय कि अच्छे कॉम्पलीमेंट्स के। मेरे लिए ये जानना ज्यादा जरूरी है कि मै एक आर्टिस्ट के रूप में अच्छा परफोर्म कैसे कर सकती हूँ और मुझे ऑनेस्ट क्रिटिसिज्म पसन्द है जिससे मेरी लाइफ में सेल्फ इम्प्रुवमेंट का स्कोप हमेशा बना रहे।
सबके अपने अपने ड्रीम्स होते हैं  आपके भी कुछ ड्रीम्स होंगे, अपने ड्रीम रोल, ड्रीम डायरेक्टर और ड्रीम हीरो के बारे मे बताइए?

मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं। जहां उन्हें पहली ही फिल्म में करन के साथ काम करने का तो मौका भी मिल गया है।  वहीं मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है जबकि ड्रीम ऐक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं वह रणबीर कपूर और रितिक रोशन हैं। ये दोनों ही अभिनेता मेरे फेवरेट हैं।  रणबीर कपूर और रितिक रोशन इन दोनों ही बड़े अभिनेताओं के साथ परदे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है और मेरे ड्रीम रोल में मधुबाला का किरदार और उनकी ही फिल्म मुगले आजम में उनका रोल करना भी शामिल है।
जैसा कि आम बात है जब दो स्टार सिंगल हो व एक साथ काम करते हैं तो उनके लिंक अप की खबरें आम है  आपका नाम भी आपके को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है। क्या कहना चाहेंगी आप इस बारे मे?

अफवाहें तो कई उड़ती रहती हैं। ये सब तो होता ही रहता है। खासकर जब दो लोग सिंगल हो व दोनों एक दूसरे के अपोजिट काम कर रहे हो तो ऐसा होना आम बात है। लेकिन सच कहूं तो हम दोनों में कई समानताएं हैं, मसलन वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर मैं थे और मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में थी। वे पुराने स्टूडेंट हैं और मैं इस बार की स्टूडेंट। हम दोनों पड़ोसी हैं। हम दोनों धर्मा से जुड़े हैं और हम दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के बाहर से आए हैं। इतना कहूंगी कि वे बहुत अच्छे इंसान है।ये  जबरदस्ती की अफवाहें हैं, जबरदस्ती का लिंक अप है और कोई भी चीज़ जो जबरदस्ती की जाए, वो अच्छी नहीं होती है। हम जब से मिले हैं, लोग हमारी केमिस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं।हमारी फिल्म भी लव स्टोरी है। वे काफी क्यूट और स्वीट हैं। मुझे उम्मीद है कि वे एक बेहतरीन बॉयफ्रेंड साबित होंगे लेकिन मैं आपको कहना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। ये काफी इन्ट्रसटींग ,स्वीट व फ्लेटरिंग लगता है कि फैन्स ने मेरे व सिद्धार्थ के नाम को कनैक्ट कर सितारा कर दिया। सिद्धार्थ एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ एक अच्छे इन्सान भी है और मुझे सिद्धार्थ की कम्पनी बहुत अच्छी लगती है। सिद्धार्थ मेरे अच्छे दोस्तों मे से एक है।  हाँ मुझे सिद्धांर्थ पर कहीं ना कहीं क्रश जरूर है।
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment