Samsung Galaxy A71 लॉन्च हुआ



सैमसंग गैलेक्सी ए71 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसी के साथ सैमसंग की पॉप्युलर Galaxy A सीरीज में एक और फोन जुड़ गया है। यहा Samsung Galaxy A71 का डिजाइन गैलेक्सी ए51 की तरह है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 25W सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है। आइये जानते हैं फोन के सभी स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता के बारे में।

Samsung Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशन
- Samsung Galaxy A71 में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में पतले बेजल वाला Infinity-O- Super AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। 
- डुअल-सिम सैमसंग गैलेक्सी ए71 एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है।
- सैमसंग के इस फोन में Snapdragon 730 (8nm) चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।
- स स्मार्टफोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB में लॉन्च किया गया है। 
- कैमरे की बात करें तो फोन के फ्रंट पैनल में पंच-होल कैमरा सेट-अप दिया गया है, जबकि बैक पैनल में L शेप्ड क्वाड कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। 
- स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें Slow-Mo Selfie मोड दिया गया है।
- फोन में 25W सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy A71 की कीमत और उपलब्धता
सैमसंग का यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। यह एक मात्र वैरिएंट है और इसकी कीमत 29,999 रुपये है। Galaxy A71 स्मार्टफोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश सिल्वर और प्रिजम क्रश ब्लू कलर में मिलेगा। इस स्मार्टफोन की सेल 24 फरवरी से सैमसंग ओपेरा हाउस, samsung.com, रिटेल स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स के जरिए होगी।

Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment