मनोरंजन के 6 समाचार



ओपरा यह काम यूनाइटेड किंगडम में नहीं कर पाती : जमीला
Image result for ओपरा यह काम यूनाइटेड किंगडम में नहीं कर पाती : जमीलाअंग्रेजी अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन पर्सनेलिटी जमीला जमील का मानना है कि चैट शो सम्राज्ञी ओपरा विंफ्रे ने जो मुकाम हासिल किया है वो मुकाम वह कभी हासिल नहीं कर पाती अगर वह यूनाइटेड किंगडम में होती, क्योंकि देश में शोबिज में विविधता की कमी है। जमील (32) ने कहा कि यही कारण है कि उन्होंने ने भी टेलीविजन में कॅरियर बनाने के लिए संयुक्त राज्य की ओर रूख किया। एक इंटरव्यू में जमील ने खुलासा करते हुए कहा कि हम अभी भी महिलाओं को ऐसी महत्वपूर्ण नौकरियां देने में पीछे हैं, जो लंबे समय तक चलने वाली, गरिमापूर्ण कॅरियर का नेतृत्व करने वाली होती हैं, या फिर हमें ऐसी जगह ढकेल दिया जाता है, भले ही हम ऐसा चाहे या न चाहें। ब्रिटेन में ओपरा ऐसा कभी नहीं कर पातीं।



‘कार्गो’ को दुनियाभर में यात्रा करना देख शानदार : विक्रांत
Image result for ‘कार्गो’ को दुनियाभर में यात्रा करना देख शानदार : विक्रांतविक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी द्वारा अभिनीत हिंदी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कार्गो’ को पिछले साल मामी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था, और अब एसएक्सएसडब्ल्यू (साउथ बाई साउथवेस्ट) फिल्म फेस्टिवल 2020 में इसका अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर होगा। विक्रांत ने कहा कि ‘कार्गो’ बहुत ही खास फिल्म है। पिछले साल हम इस फिल्म को लेकर संघर्ष कर रहे थे क्योंकि हमें नहीं पता था कि इसके साथ क्या करना है। लेकिन इस फिल्म को दुनियाभर के 15 से अधिक फेस्टिवल्स में चुना जाना हमारे लिए वास्तव में दिल खुश कर देने वाली खबर है। यह हमारे लिए एक गर्व का पल है, क्योंकि यह पहली भारतीय साइंस-फिक्शन फिल्म है। 



कीर्ति कुल्हारी बोलीं...सिंगल मां के किरदार से टाइपकास्ट होने का डर था

Image result for कीर्ति कुल्हारी बोलीं...सिंगल मां के किरदार से टाइपकास्ट होने का डर थाअभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी पर्दे पर सिंगल मां की भूमिका निभाने को लेकर असमंजस में थीं। उन्हें डर था कि कहीं वह टाइपकास्ट न हो जाएं। अभिनेत्री अमेजॉन ऑरिजनल सीरीज ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज!’ में सिंगल मां की भूमिका में नजर आएंगी। इस बारे में कीर्ति ने कहा कि कहानी पढऩे के बाद उलझन में थी कि वे एक ही समय में बोल्ड स्टेटमेंट के साथ ही सुहावनी कहानी कैसे पेश कर सकते हैं? मेरे लिए दूसरी चिंता की बात यह थी कि मुझे मां की भूमिका निभानी थी। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी और मुझे ऐसे ही किरदारों के लिए टाइपकास्ट होने का डर था, जो कि इंडस्ट्री में होता रहता है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं सवालों में घिरी थी कि क्या मुझे खतरा लेना चाहिए, और किरदार को निभाना चाहिए, जो मेरे छवि को बदलने के साथ ही मेरे काम और मौके को भी प्रभावित कर सकता है। वो मेरे पति थे, जिन्होंने मुझे यह करने के लिए आत्मविश्वास दिलाया। वह मुझे यह याद दिलाने के लिए जिम्मेदार है कि मैं सबसे पहले एक कलाकार हूं और मुझे अपने दायरे को बढ़ाना चाहिए। 



योग के लिए होम फर्नीचर बेस्ट प्रॉप हो सकता है :एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह
कोरोना के चलते एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत अपनाया Workout का ये तरीका, घर की टेबल पर किया Yoga

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के डर के कारण तमाम महत्वपूर्ण 
जगहों को आने वाले कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इनमें मॉल्स से लेकर जिम, स्कूल्स, थिएटर शामिल हैं। हालांकि, जिम भले ही बंद हो गए हों लेकिन इसका फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड सेलेब्स पर असर नहीं पड़ा है। स्टार्स का वर्कआउट पहले की तरह जारी है। कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और शिल्पा शेट्टी के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि सेल्फ-क्वारेंटाइन के दौरान कैसे फिट रहा जाए। एक्ट्रेस ने घर पर योग की प्रैक्टिस करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि बहानों से कैलरीज बर्न नहीं होती हैं। होम फर्नीचर बेस्ट प्रॉप हो सकता है। सेल्फ- क्वारेंटाइन को अपनी ग्रोथ न रोकने दें। 




रहमान सर की आभारी हूं : पूर्वी कौतिश
Image result for रहमान सर की आभारी हूं : पूर्वी कौतिश

मशहूर संगीतकार ए. आर. रहमान फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ के साथ फिल्म 
निर्माण के क्षेत्र में अपनी पारी की शुरुआत की है और इसी फिल्म के गाने ‘ज्वालामुखी’ को इंडियन आइडल की पूर्व प्रतिभागी पूर्वी कौतिश ने गाया है। ऑस्कर विजेता संगीतकार के साथ काम करने का मौका पाकर पूर्वी खुद को धन्य महसूस करती हैं। पूर्वी ने कहा कि मैं रहमान सर की आभारी हूं कि चुनने और परीक्षण करने के लिए उन्होंने मुझे संगीत के कई पहलुओं के विस्तृृत क्षेत्र प्रदान किए। 



करण को लेकर फिर फिल्म बनाएंगे सनी देओल 
Image result for करण को लेकर फिर फिल्म बनाएंगे सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लेकर फिर से 
फिल्म बना सकते हैं। सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के जरिये लॉन्च किया। फिल्म के लिए सनी देओल ने काफी प्रमोशन किया लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही। चर्चा है कि सनी अपने बेटे करण को लेकर फिर से फिल्म बनाने जा रहे हैं। सनी चाहते हैं कि करण को एक अवसर और मिलना चाहिए। इसलिए वे करण के लिए फिल्म प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान वह किसी बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर को सौंपेंगे। यह एक्शन फिल्म होगी या लव स्टोरी, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म में कोई बड़ा स्टार भी नजर आ सकता है। 



Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment