कैटरीना ने घर की छत पर किया वर्कआउट

फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए लॉकडाउन घोषित हो चुका है। वहीं सरकार ने भी जिम, स्कूल, मॉल जैसे भीड़ वाले स्थानों को बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।
 Image result for katrina kaif workout on roof
ऐसे में सेलेब्रिटीज अपने घर में ही वर्कआउट कर रहे हैं। कैटरीना ने यास्मीन कराचीवाला के साथ घर की छत पर वर्कआउट किया। कैटरीना ने पहले स्क्वॉट और साइड लेग लिफ्ट्स के 3 सेट लगाए। फिर रिवर्स लंग के 3 सेट, सिटअप्स, पुशअप्स और प्लैंक टू टी के भी 3-3 सेट्स लगाए। इसके बाद माउंटेन क्लाइम्बर्स के 4 स्लो मोशन और 15 टेम्पो के 3 सेट लगाए।


'फूल और कांटे का रीमेक बनाएंगे अजय देवगन

Image result for ajay devgan
बॉलीवुड के ङ्क्षसघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे का रीमेक बनाना चाहते हैं। अजय ने वर्ष 1991 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे से बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इन दिनों रीमेक फिल्मों का चलन जोरों पर है।
अजय देवगन से पूछा गया कि वह अपनी किसी एक फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे। अजय ने 'फूल और कांटेÓ का नाम लिया है। अजय देवगन का कहना है कि मैं 'फूल और कांटेÓ को प्रोड्यूस करना चाहूंगा। इसे किस तरह से पेश किया जाएगा वो मैंने सोच रखा है। मैं इसे नए चेहरे के साथ बनाऊंगा। प्रस्तुतिकरण अलग हो सकता है, लेकिन इमोशन वैसा ही होगा। 
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a comment