कोरोना वायरस से लडऩे के लिए सेलेब्स ने बढ़ाए हाथ

Coronavirus Map and Live Data Tracker with MongoDB Charts | MongoDB


कोरोना वायरस की वजह पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। वैश्विक महामारी कोविड -19 के प्रकोप के बीच और संकट की इस घड़ी में फिल्मी सितारों ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। फिल्म 'बाहुबली फेम प्रभास, साउथ स्टार महेश बाबू, कॉमेडिन अभिनेता कपिल शर्मा सहित कई सेलेब्स ने कोरोना महामारी से लडऩे के लिए आर्थिक मदद की है।

Rebel Star Prabhas to get married in 2020? Here is what his aunt ...प्रभास ने दिए 4 करोड़
फिल्म 'बाहुबली से देशभर में लोकप्रिय हुए तेलुगु स्टार प्रभास ने कोरोना  से लडऩे के लिए 4 करोड़ रुपए दान किए हैं। प्रभास ने 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपए आंध्र प्रदेश व तेलंगाना राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए। प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20 की शूटिंग चल रही थी। वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है।




 कपिल शर्मा भी आए आगे
कपिल शर्मा के घर में लगी आग. बिल्डिंग ...कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में अपना योगदान दिया है। कपिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लिखा कि यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लडऩे के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।





महेश बाबू ने दिए 1 करोड़़
सुपरस्टार महेश बाबू ने कोविड-19 के ...दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े स्टार्स में से एक महेश बाबू ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सरकार को मदद की पहल की है। उन्होंने दोनों राज्यों की सरकारों को कोरोना से लडऩे के लिए 50—50 लाख करोड़ रुपए की मदद दी है। महेश ने यह रकम दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की है। पीएम इंडिया और तेलंगाना मुख्यमंत्री दफ्तर के अलावा आंध्र प्रदेश और केटीआरटीआरएस को टैग करते हुए उन्होंने सभी के प्रति आभार जताया है और लिखा है कि हम इस जंग को जीतेंगे।



चिरंजीवी ने दिए 1 करोड़

अभिनेता और राजनेता चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म वर्कर्स को इस कठिन समय में राहत देने के लिए मैं 1 करोड़ रुपए का योगदान दे रहा हूं।




हंस राज हंस ने दिए 50 लाख रुपए
Indian singer Hans Raj Hans embraces Islam, wants to go Madinah ...इसी कड़ी में सांसद और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपए दान करने की घोषणा की। उन्होंने लिखा है कि उत्तर पश्चिम संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में एनडीएमसी की ओर से चलाए जा रहे डिस्पेंसरियों, एरिया सैनिटाइजेशन और अस्पतालों में मरीजों के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे के प्रावधान, चिकित्सा उपकरण, दवाओं और उपचार के लिए इस राशि का इस्तेमाल किया जा सकता है।


ऋतिक ने दिए 20 लाख
Happy Birthday Hrithik Roshan See here Most Handsome Person in ...कोरोना वायरस से लडऩे के लिए ऋतिक रोशन ने महाराष्ट्र सरकार को 20 लाख रुपए दान किए हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, ऋतिक ने ये पैसे महानगरपालिका में काम कर रहे कर्मचारियों को मास्क देने के उद्देश्य से दिए हैं।





राम चरण ने दिए 70 लाख
साउथ स्टार रामचरण ने सोशल मीडिया पर मदद की जानकारी देते हुए लिखा कि पवन कल्याण से प्रभावित होकर मैंने कोरोना वायरस से लड़ाई में केंद्र सरकार, तेलंगाना और आंध्रप्रदेश सरकारों को 70 लाख रुपए का योगदान देने का निर्णय किया है।








.

Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a Comment