विदित हो कि तेज प्रताप यादव ने शादी के छह महीने के भीतर ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय पर तलाक (Divorce) का मुकदमा कर दिया। इसके बावजूद ऐश्‍वर्या ससुराल में ही रहीं। लेकिन आरोप है कि कुछ महीना पहले सास राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने उन्‍हें घर से निकाल दिया। इसके बाद ऐश्‍वर्या अपने मायके में हैं। महिला दिवस के अवसर पर जब तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर बधाई दी तो यूजर्स ने इस घटना की याद दिला दी।
तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में सभी देशवासियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए मातृ शक्ति को नमन किया।

आप सभी देशवासियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक बधाई।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर मातृ शक्ति को नमन एवं हार्दिक शुभकामनाएँ।।


Twitter पर छबि देखें


यूजर्स बोले: ऐश्‍वर्या भाभी कैसी हैं? उन्‍हें भी दें बधाई
तेज प्रताप यादव के ट्वीट पर यूजर्स ने उनकी जमकर खबर ली। प्रसून (@shubh_tr) ने पूछा कि भाभी कैसी हैं? महेश अग्रवाल (@MaheshA10684960) ने पूछा कि ऐश्वर्या भाभी घर पर हैं? अनुराग मिश्रा (@allu_041) ने तंज किया कि बीवी को घर से भगा कर तेज प्रताप नारी शक्ति की बात करते हैं। मुकुल (@sushmakiushma) ने लिखा कि तेज प्रताप पहले अपनी बीवी ऐश्‍वर्या को महिला दिवस की शुभकामना दें।
महिला को घर में पीटने वाले मना रहे महिला दिवस
टि्वटर हैंडल @0Parody से प्रणय ने लिखा कि इस कलियुग में महिला को घर में पीटने वाले महिला दिवस मना रहे हैं। अनुभव द्विवेदी (@ianubhavdwivedi) ने लिखा कि महिलाओं पर अत्याचार करने वाला ज्ञान बघार रहा है। ट्विटर हैंडल @Nationfirst09 से तंत किया गया कि पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आज महिला दिवस की शुभकामना दे रहे हैं। ट्विटर हैंडल @krishankunu से कृष्‍ण ने लिखा कि बीवी को घर से धक्के मारकर निकालने वाला भी महिला दिवस पर महिलाओं को बधाई दे रहा है।
यूजर की नसीहत: पहले अपनी पत्‍नी को दो सम्‍मान
अजय कुमार बिहानी ने ट्वीट किया कि ये बात बोलकर तेज प्रताप महिला दिवस पर रुलाएंगे क्या? जो पत्‍नी का नही हुआ, वो किसका होगा? ट्विटर हैंडल @MSingh27476450 से तंज किया गया कि तेजू भाई भी महिला का सम्मान करते हैं तो ट्विटर हैंडल @DevThak00149025 से लिखा गया कि तेज प्रताप यादव के लिए लगता है ऐश्वर्या भाभी महिला नहीं थीं। संजीव ने ट्वीट कर नसीहत दी कि पहले अपनी पत्नी को तो सम्मान दो।
ऐश्‍वर्या के चरण पकड़ माफी मांगो, सारे पाप धुल जाएंगे
ट्विटर हैंडल @OkHindu से भी लिखा गया कि पहले अपनी घरवाली की इज्जत करो, फिर दूसरों की सोचना। फोन कर पहले ऐश्‍वर्या से माफी मांगें, चरण पकड़ ले भाभीजी के, सारे पाप धुल जाएंगे।
तेज प्रताप के पक्ष में भी दिखे यूजर्स, बोले- जिंदाबाद
इस विवाद में कुछ यूजर्स तेज प्रताप के पक्ष में भी खड़े दिखे। हालांकि, ऐसे लोगों की संख्‍या कम रही। ऐसे ही एक यूजर विशाल कुमार (@vishalk54857241) ने तेज प्रताप के लिए 'जिंदाबाद' लिखा है।




Posted By:yashraj