मेरे लिए अभिनय मायने रखता है इंडस्ट्री नहीं : तमन्ना भाटिया....ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं नोरा फतेही


मेरे लिए अभिनय मायने रखता है इंडस्ट्री नहीं : तमन्ना भाटिया....ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं नोरा फतेही

मेरे लिए अभिनय मायने रखता है इंडस्ट्री नहीं : तमन्ना भाटिया
Tamannaah Bhatia upset over being trolled, says, 'I am unemployed ...बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का यह सोचना है कि उनके पास काम नहीं है क्योंकि वह आजकल बॉलीवुड में ज्यादा नहीं दिखती हैं, यह गलत है। तमन्ना ने कहा कि मेरे बारे में सबसे अजीब खबर जो मैंने हाल ही में पढ़ी, वह यह थी कि मैं अभी बेरोजगार हूं। ऐसी भी कई सारी कहानियां हैं कि टॉलीवुड की अपेक्षा बॉलीवुड में मेरा एक उज्जवल भविष्य नहीं रहा। बता दूं, मैं साल में 365 दिन काम करती हूं इसलिए बार-बार दोनों फिल्म उद्योगों में फेरबदल नहीं कर सकती हूं। मैं किसी रेस का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी के सामने मुझे खुद को साबित करना है। मैं अपने तर्ज पर अपना काम करना चाहती हूं। मेरे लिए अभिनय मायने रखता है, इंडस्ट्री नहीं। तमन्ना ने आगे बताया कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भिन्न शैलियों में काम करने का भरसक प्रयास करती रही हूं। मैं बॉलीवुड से सक्रिय रूप से दूर हूं, ताकि यह सुनिश्चित करा सकूं कि मेरे अंदर बहुमुखी प्रतिभा है और मैं किसी एक निश्चित शैली तक खुद को सीमित रखना नहीं चाहती।
 ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं नोरा फतेही
Nora Fatehi wishes to work with her idol Hrithik Roshan, calls him ...नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसे सुनते ही दिल की धडकऩे बढ़ जाती हैं। नोरा फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस मूव्स और स्टाइल के लिए फेमस हैं।  युवा से लेकर बच्चे तक नोरा को पसंद करते हैं। हाल ही में नोरा फतेही एक चैट शो में शामिल हुई थी, जहां नोरा फतेही से पूछा गया कि आप स्क्रीन पर किस अभिनेता के साथ डांस करना पसंद करोगी? इस सवाल का जवाब देते हुए नोरा ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम लिया और कहा कि मैं बॉलीवुड में हमेशा से सिर्फ एक अभिनेता को दिल से प्यार करती हूं जो ऋतिक रोशन हैं, इस बेहतरीन अभिनेता की को-स्टार मैं जरुर बनना चाहती हूं। नोरा रितिक की बहुत बड़ी फैन हैं। नोरा का कहना हैं कि मैं ऋतिक को बेहद पसंद करती हूं और उनके जैसी डांसर बनना चाहती हूं। 
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a comment