सलमान ने रीक्रिएट किया ‘मैंने प्यार किया’ का सीन


           सलमान ने रीक्रिएट किया ‘मैंने प्यार किया’ का सीन

Chd Graphic Superstar Actor Salman Khan HD Wall Poster Multicolor ...

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक सीन रिक्रिएट किया है। सलमान खान लॉकडाउन के चलते इन दिनों परिवार से दूर पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। वह सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। सलमान आए दिन नए-नए वीडियोज शेयर कर अपने फैंस को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं और घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। सलमान ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सीन को नए अंदाज में रीक्रिएट किया है। वीडियो में सलमान ने यह दिखाने की कोशिश की है कि यदि कोरोना के माहौल के बीच ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज होती तो वह क्या करते। सलमान ने फिल्म का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पहले और अब के माहौल के बीच का डिफरेंस समझाने की कोशिश करते हुए सोशल डिस्टेंङ्क्षसग की सलाह दी है। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि अगर ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म अब रिलीज होती तो, हैपी ईस्टर स्वस्थ रहे मजबूत रहें।
                                    मैंने प्यार किया का सीन
सलमान खान ने मैंने प्यार किया के ...Bollywood News In Hindi : Salman Khan in Panvel farmhouse : Salman ...
अभिनेता ने 30 साल बाद उस दृश्य को रीक्रिएट किया है, लेकिन इस बार वह लिपस्टिक मार्क को किस करने के बजाय सैनिटाइजर और कपड़े से पोंछते करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस ने भी इस वीडियो पर अपने - अपने रिएक्शन दिए है। 

Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a comment