लॉकडाउन में घर के पंखों की सफाई कर रहे विक्की


लॉकडाउन के दिनों में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल घर के पंखों को साफ कर अपने समय का सदुपयोग करते नजर आए। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह जमीन पर खड़े होकर घर के पंखों को साफ करते नजर आ रहे हैं। विक्की अपने इस काम को पूरे समर्पण के साथ करते दिख रहे हैं और इसके लिए उन्हें किसी चेयर वगैरह पर चढऩे की भी जरूरत नहीं पड़ी, बल्कि वह बड़े ही आराम से जमीन पर खड़े होकर ऐसा करते दिख रहे हैं। Lockdown diaries: Vicky Kaushal cleans fan, Kriti Sanon pulls his leg - Bollywood News in Hindi
वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा कि सोचा कि क्यूं न आज अपने पंखों के साथ थोड़ा बातचीत कर लूं। हैशटैगक्वॉरेंटाइनलाइफ। विक्की की टांग खींचते हुए इस वीडियो पर अभिनेत्री कृति सेनन ने कमेंट लिखा कि लंबा होने का फायदा! और नुकसान! जैकलीन फर्नांडीज ने लिखा कि कितने तल्लीन हो। अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी विक्की पर तंज कसते हुए लिखा कि पंखों के साथ तुम बहुत पर्सनल हो।तल्लीन हो। अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी विक्की पर तंज कसते हुए लिखा कि पंखों के साथ तुम बहुत पर्सनल हो।
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a comment