कोरोना से लड़ाई लंबी है, ना थकना है, ना रूकना है, विजय को पाना है: मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ भारत के प्रयासों ने एक उदाहरण स्थापित किया है।

Modi's call to light lamps based on collective consciousness ...

नई दिल्ली (एजेंसी)।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हम उन देशों में से हैं, जिन्होंने वैश्विक महामारी कोविड-19 की गंभीरता को समझा और समय रहते उससे निपटने के लिए कदम उठाए। प्रधानमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लोगों ने जो समझदारी दिखाई वह अद्भुत है, रविवार रात हमें हमारी सामूहिक ताकत भी देखने को मिली।मोदी ने कहा, अनगिनत दीए जलाकर हमने हमारे संकल्प को मजबूत किया है और खुद को कोरोना वायरस के खिलाफ लंबी लड़ाई के लिए तैयार किया है। उन्होंने कहा, यह लंबी लड़ाई होने वाली है, हमें थकना नहीं है.. हमारा संकल्प और लक्ष्य कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में विजय होना है। मोदी ने कहा, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई किसी युद्ध से कम नहीं है।
भारत में पहली बार केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये हुई
नई दिल्ली (एजेंसी)। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये देशव्यापी बंद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पहली बार वीडियो लिंक के जरिये कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता की। मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री आवास पर मौजूद थे जबकि मंत्रिमंडल के अन्य सदस्य अपने कार्यालयों या आवास से वीडियो लिंक के जरिये बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री के 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर 25 मार्च को हुई मंत्रिमंडल की पिछली बैठक के दौरान मोदी और अन्य मंत्री कुर्सियों पर एक दूसरे से काफी दूर-दूर होकर बैठे थे।  कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये सामाजिक दूरी बरकरार रखने के उद्देश्य से किया गया ।
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a comment