सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना को हराया, अस्पताल से मिली छुट्टी


कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण यहां संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती गायिका कनिका कपूर की लगातार दो रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि के बाद उन्हें सोमवार सुबह अस्पताल से छुटटी दे दी गयी।

Famous Singer Kanika Kapoor In The Grip Of Coronavirus ...


लखनऊ (एजेंसी)।   हालांकि संक्रमण मुक्त होने के पश्चात अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी कनिका की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं क्योंकि पृथक वास की उनकी अवधि समाप्त होने के बाद पुलिस उनके खिलाफ दर्ज मामलों में उनसे पूछताछ कर सकती है। संजय गांधी पीजीआई के निदेशक डॉ. आर.के. धीमन ने बताया कि दो दिन पहले कनिका कपूर की रिपोर्ट में वह संक्रमित नहीं पाई गई थीं, जिसके बाद रविवार शाम एक बार फिर उनकी रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को सोमवार सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन उन्हें अभी कुछ दिन विशेष सावधानी बरतनी होगा। कनिका कपूर को अभी अपने घर पर 14 दिन पृथक वास में रहना होगा। कपूर लगातार चार जांच रिपोर्टों में संक्रमित पाई गई थीं। पांचवीं और छठी रिपोर्ट में वह संक्रमण मुक्त पाई गईं जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। कोरोनो वायरस से संक्रमित होने के बाद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर और लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका के खिलाफ शहर के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धाराओं 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
Share on Google Plus

About CR Team

Dainik Chamakta Rajasthan to provide lightning fast, reliable and comprehensive informative information to our visitors in the form of news and articles.

0 comments:

Post a comment